#Loveuary ❤MyVirtualWorld! #Day5

#Blessed #HappyBlogger #Friendsforever


सुनिये…अजी! हाँ आपको हीं कह रही मुस्करा बहुत रहें और इधर-उधर भी आप देख रहें लेकिन आप ध्यान हीं नहीं दे रहें कबसे आपको बुला रही मैं..अरे! सुनो तो सही इधर आओ..हद! हैं मतलब सुन के भी नहीं सुन रहें आप तो.. आपकों हाँ जी आपको हीं बुला रही थी इधर..ह्म्म्म..आइये आपसे हीं कुछ कहना था…पता हैं आपको ??नहीं पता होगा शायद तो ठहरिये ज़रा बता रहे हैं हम …😇😆😍😘

आपको पता हैं आप बहुत खास हों मेरे लिए..बहुत सुकून मिलता हैं आप सब से मिलकर…बहुत कुछ सीखने को मिलता हैं आपसे मुझे!आप सब “मैगनेटिक पर्सनालिटी” के मालिक हैं,गजब का आकर्षण रखतें आप सब…की मैं खींचे चली आती हूँ आप सब के पास चाहे कितनी हीं व्यस्त दिनचर्या हीं क्यों न रहें मेरी और आगें बढ़ने की प्रेरणा आप सबसे हीं मिलती हैं मुझे…कितनी भी परेशानी रहे सब भूल जाती हूँ मैं जब भी आपलोग आसपास होते हैं… 2016 जून में मैंने ये ब्लॉग शुरू किया था ,उस वक़्त मुझें बिल्कुल नहीं पता था कि कोई मुझे भी पढेगा यहाँ…लेकिन,आज खुश हूँ की आपलोग ने इतना प्यार दिया यहाँ की आपलोग मुझे मेरे परिवार का हीं सदस्य लगते हों…या सच कहूँ तो आप उनसे भी बढ़ कर हो,क्योंकि बहुत सी बातें मैं जो उनके सामने नहीं रख पाती यहाँ बिंदास रखती हूं और आपलोग अपनी राय भी मुझे देते हैं निस्पक्ष होकर की क्या सही हैं और क्या नहीं…आप सब इतना अच्छा लिखतें हैं कि हर दिन कुछ न कुछ अलग और नया सिख रहीं हूँ मैं जबसे आप सब से मिलीं हूँ…बहुत सारे रिश्ते में बंध गयीं हूँ मैं यहाँ आकर…किसी ने अपनी बहन कह कर मुझे प्यार दिया,कोई दोस्त,और भी बहुत कुछ…बहुत से नाम मिले यहाँ…अपने देश के साथ-साथ सभी विदेशी दोस्तों का भी साथ और प्यार मिलता हैं मुझे हर दिन…आप सब को मैं बहुत प्यार करती हूँ जितना आप करते हैं मुझसे उससे कहीं ज्यादा…हमेशा यूँहीं साथ रहना आप सब…ज़िन्दगी के हर मोड़,राहों में आपका साथ चाहिए और आपको रहना हीं होगा मेरे पास इतनी आसानी से आपको नहीं छोड़ने वाली मैं!!❤

I Love You Everyone!!…XOXO😍😘😇

Thank You So Much Guys!! 

                               2017©आपकी..Jयोति🙏

56 thoughts on “#Loveuary ❤MyVirtualWorld! #Day5

  1. साथ रहे हमेशा दोस्तों साथ
    में तुम्हारे पास तुम मेरे पास

    जिंदगी यूँ ही प्यार से गुजरती रहे
    फूलों सी खुशबू हमेशा बिखरती रहे 👍💐

    Liked by 1 person

  2. Very beautiful & sweet indeed & my second thought on your words would be whether you’re writing with ink coated with sugar..lol! Keep writing and many more connections are in queue to lieu with your words.
    Have a great day ahead Jyoti👯💐😊

    Liked by 1 person

      1. Thanks so much dear…
        Congrats to you and it really feels great to hear this from you.I will definately come back to it.Keep doing good work and yess you’re very special to me as this is a most lovely relation i found here.I will speak to you on insta thats a promise.
        Keep smiling and stay blessed.💐😀

        Liked by 1 person

  3. सुनिये..ईधर आईये..बैठिये..रहना तो होगा ही ..ठहरिये थोड़ा..ईसे पढिये जो लिखा है..ईतनी आसानी से नहीं छोड़ने वाली..😀😀
    😑😐😢 मुझे बचपन याद आ गया.ऐसे ही पढाते थे सब 😊

    Liked by 1 person

  4. Hanjin bilkul ye magnetic personality ban na koi aapse seekhe.. apki his tarah se vichar vyakt karti hain log khid keenche chale aate hain. Ji aapke saath to zaroor denge… Mere liye likhna bhi ek journey hain .. Manzil tak saath nibhayenge..manzil Milne ke bad bhi

    Liked by 2 people

Leave a Reply

