#Loveuary ❤ChocolateLove! #Day9

#Bestie #love #chocolateDay #feeling #blog

❤…याद हैं वो दिन तूझें जब मैं पुरे चार दिन के लिए तुझे बिना बताए अचानक से गायब हो गयी थीं, और अपने सारे नंबर भी स्विच ऑफ हीं रखा था मैंने फिर जो हाल हुआ था तेरा…😂😂 मज़ा आ गया था मुझें तो जब मैं वापस आयीं थी तब ये देख कर की तू कितना परेशान रहा था वो चार दिन…पागलों जैसी हरकतें और लड़कियों के जैसे इमोशनल मैसेज कर-कर के मेरे इनबॉक्स में सुनामी ला दिया था तूने तो! तुझसे बेहतर कौन जानेगा मुझे की मुझे चॉकलेट कितना ज्यादा पसंद हैं और तेरा वो कहना तेरे लिए एक दिन मैं चॉकलेट की फैक्ट्री लगाऊंगा मेरी ज्योतु❤

जब वापस आयी मैं तो तू कितना नाराज हुआ था मुझपे..तू तो बिल्कुल बात नहीं कर रहा था मुझसे बस उदास बैठा था,रोने वाली शक्लें बना के रखा था तूने तो..कितना मना रही थी तुझे मैं बाबु लेकिन तू मान नहीं रहा था बस बहुत गुस्सा था मुझसे…मैं भी परेशान हो रही थी तुझे यूँ देख कर लेकिन चुकीं मुझे मनाना तो आता नहीं तेरी तरह तो बहुत मुश्किल हो रहा था मुझे तो😒 फिर मैंने तुझे जब ये कहा कि बाबु तू क्यों इतना नाराज हैं..क्यों मुझे यूँ छोड़ के जा रहा,अपनी दोस्ती क्या इन छोटी बात पर तोड़ोगे! कुछ तो बोलों प्लीज…😢फिर तेरा ये सुन कर सिर्फ इतना बोलना की जाओ तुम नहीं बात करना मुझें मैं हूँ हीं कौन तेरा…यूँ बिना बताये कोई अपना तो बिल्कुल छोड़ के नहीं जाता हैं, कितना डर लग रहा था मुझें..कितने बुरे-बुरे ख्याल आ रहें थे मुझे लेकिन इससे तुम्हें क्या?? तुम बस जाओ यार… अब नहीं रहना मुझे तेरे साथ!! ये सुन के अब मुझें बहुत रोना आ रहा था और मैं तूझें खोना नहीं चाहती थी तभी तूझें मैंने बस इतना कहा…सुन उल्लू! यूँ जाएगा मुझे छोड़ कर ,..तू तो मेरे लिए चॉकलेट की फैक्ट्री लगाने वाला था न 😟😒 उसका क्या हुआ बाबु…ऐसे जाओगें तुम अपनी ज्योतु को छोड़ कर…फिर अचानक से तेरा इमोशनल हो जाना और बोलना…गुस्सा भी नहीं रहने देती मुझे तू ज्यादा देर…तू तो मेरा बाबुड़ा हैं मैं क्या रह पाऊँगा तेरा बिना पागल! लेकिन,अब से ऐसा मत करना बाबु बहुत रोया ये चार दिन! 

बहुत प्यार करता हूँ तूझें मैं यार…जान हैं तू मेरी पागल! तू जहाँ भी रह हमेशा खुश रहना और मेरी दुआ तेरे साथ हैं हमेशा बस तू कभी उदास मत होना और मेरी दोस्त ऐसे हीं बनी रहना,तुझे तो पता हैं न तू हीं तो मेरी बेस्टी हैं फिर भी ऐसे सताती हैं तू!!😑

सुनों!…मैं भी तुझे बहुत प्यार करती हूँ पागल और हमेशा करुँगी समझें! और तेरा साथ ऐसे कैसे छोड़ दूँगी मैं..तू भी तो मेरा जिगर का टुकड़ा हैं जैसे तू बोलता हैं न मुझे अक्सर की तू मेरे जिगर की टुकड़ी हैं वैसे हीं! ❤अब तो हाल ये हैं कि चॉकलेट भी देखती हूँ मैं तो मुझे बस उस चॉकलेट फैक्ट्री वाली बातें हीं याद आती हैं और तेरा चशमिश वाला चेहरा आ जाता हैं नज़रों के सामने और चेहरे पर हँसी अपनेआप हीं खिल जाती हैं!!

I Love You Dear!…Thanks 4 Being My Best Friend!❤ 

 Happy Chocolate Day Guys..🍫🍫

P.C-Google

❣EmotionalQueen All Rights Reserved©
                           2k17©आपकी….Jयोति🙏

38 thoughts on “#Loveuary ❤ChocolateLove! #Day9

  1. Interesting blog. Hit on this post for the chocolate! Thanks for following my blog. Glad to see you popping up on the likes. I appreciate it. Hope to hear some comments from you too. I love the feedback. Welcome aboard pensitivity101!

    Liked by 2 people

  2. बहुत ही खूब लिखा है
    शायद इस बार मेरा भी यही हाल है ..किसी ने तुम्हारी तरह ही नंबर बन्द किया है..पता नही क्यों

    Liked by 2 people

    1. अव्व्व्व्व्व…I wish जल्दी से वो आ जायें..डोंट वरी सब सही हो जाएगा..अपनों से ज्यादा देर कोई नाराज रह सकता हैं भला…आप बस उदास मत होना..😊

      Liked by 2 people

      1. U know, u are very good in express…..aisa lagata hai hum bhi jante hai aap dono ko….you both are very lucky to have amazing understanding and relationship….ar haan chocolate.ki factory lagi to, i want some free chcltes :p

        Liked by 1 person

Leave a Reply

