…कि मेरे हो तुम❤

#love #life #blog #feeling #fiction

मैं भ्रम में जीती हूँ….

तुम अच्छे लगते हो!!

 कल 

तुम्हें किसी और के साथ देखा मैंने..


अच्छा नहीं लगा!!

जबकि,मुझे पता था कि अब यही अपने जीवन की सच्चाई हैं…


शायद यही यथार्थ था, इसलिए अच्छा ना लगा हो!!

मैं वापस अपने भ्रम में आ गयी..


और ख़ुश हो गयी पुनः!!

मैं यथार्थ में जीना  तो चाहती हूँ… 

लेकिन भ्रम मुझे ख़ुशी देती हैं!!
अब फिर से तुम मेरे हो … ❤


 

❣Emotional Queen All Rights Reserved 2k17©                          



                            2K17©आपकी…Jयोति🙏

73 thoughts on “…कि मेरे हो तुम❤

  1. hello 👉jyoti❣ its dennis the vizsla dog hay my dada sez it luks like the peepul in that pikcher ar dooing a tango and probly doing a step kalld a corte rite then!!! he is always thinking abowt dansing he is sutch a silly silly dada!!! ha ha ok bye

    Like

  2. भ्रम में जीना भी एक कला है , हर किसी के बस की बात नहीं । प्रभु आपको हर तरह से ख़ुश रखे यही प्रार्थना है मेरी ।

    Liked by 1 person

  3. कुछ भ्रम अच्छे होते हैं.. मैं भी काफी हद तक भ्रम में जीती हूँ.. आपकी पेखनी को बहुत मिस किया.. welcome back

    Liked by 1 person

      1. भक्क..वो पढ़ के..आने से खुश क्यो नहीं होंगे
        ..मैं तो आठवें आसमान पर हूँ साँतवे पर खुशी हैं..ईतना खुश हैं 👉 😁

        Liked by 1 person

      1. हाँ जरूर पवन…आप सबको भी मैंने बहुत मिस किया…अब एक-एक कर के आप सबकी पोस्ट को पढ़नी हैं…बहुत कुछ छूट गया इतने दिनों में..और सब बढ़िया न पवन??

        Liked by 1 person

      2. जी सब बढ़िया …और दोस्ती में बड़प्पन नहीं आता…सबका साथ और प्यार बहुत महत्त्व रखता मेरे जीवन में…आप खास हो मेरे!!

        Liked by 3 people

      1. जी आप सब दोस्तों का साथ भी बहुत मायने रखता है इस जीवन में बाकी सब को तो सँभालने के लिए प्रभु हैं हीं!! ख्याल रखना अपना डिअर!

        Liked by 3 people

      2. इतनी सुन्दर पंक्तियां व्यक्त करने के लिए आभार
        आप भी ख्याल रखना
        ऐसे ही वार्तालाप समय समय पर होती रहेंगी
        हमेशा लिखते रहिये

        Liked by 1 person

      1. अजी! दोस्तों के हाल-चाल से हीं अपनी दुनिया गुलजार हैं… आपलोग हीं गायब हुए थे तो मै भी छुट्टी पर निकल गईं थी…चलिये बताने का कष्ट करें सब कुशल-मंगल हैं न☺☺

        Liked by 1 person

Leave a Reply

