❤…कयामत होगी!!

#lovelife #unconditionalLove #feeling #blog #Soulmate #life

सालों से तेरे हर सवाल का जवाब लिए बैठी हूँ..
मैं आज भी तुम्हारी खुशबू का शबाब लिए बैठी हूँ!!

हाँ ये सच है की थामता है..वो भी हाथ मेरा जैसे तुम कभी थामा करते थे!

पर आज भाव नहीं दौड़तें है इस बदन में बल्कि सिरहन सी दौड़ जाती है और दो पल को उंगलिया रुक सी जाती है!!

..फिर एकाएक जुटा लेती हूँ साहस और पकड़ लेती हूँ,मैं भी हाथ उसका समझ के हाथ तुम्हारा!!

हाँ मैंने कही है बचपन की वो सारी बातें जो कभी तुम्हें कहा था मैंने,पर बहुत कुछ छुपा कर रखा हैं जिनपर है आज भी जमी तुम्हारी आँखों की नमी!!

हाँ कर देती हुँ माथा भी आगे बिल्कुल वैसे ही जैसे तुम्हारे सामने करती थी!

…पर भींच लेती हूँ फिर आंखों को जोर से..और एक लंबी सांस लेती हूँ…क्योंकि आज भी आँखे देख नही पाती तेरी सूरत के सिवा कोई और सूरत!!

आसां है तुम्हारा मुझपर हज़ार सवाल उठाना…मुझे हीं दोषी और बेवफा बताना!!

…पर सुनों! यहाँ आसां नहीं हैं यूँ तेरे बिन मेरा खुद को पल-पल संभालना और संभल कर फिर तुझको भुलाना!!

तुम तो मुझे उस लायक भी नहीं समझते कि कयामत से पहले मुझसे एक बार भी मिलों…और मैं ये सोच के नहीं मिलती की जिस दिन मुलाकात होगी…वही कयामत होगी!!


~लव यू❤

All Rights Reserved Emotional Queen 2017©

                          2k17©आपकी….Jयोति🙏

32 thoughts on “❤…कयामत होगी!!

  1. This is absolutely beautiful from the pen of my lovely sister, brilliant on composition & the feel given to the words are beyond compliments.
    Loads of love & wishes to your way📝👌👍😇

    Liked by 1 person

  2. Simple si baat ko khoobsoorati SE alankrit KRNa koi apse sikhe !
    Love is not my fav subject BT fir bhi apke lekhan Mei kuch alag trah ka love likha hota Hai Jo koi bhi pdhkr tareef kiye bina nhi rhega !
    Bhut Sundar
    Jai mahakal 🙏

    Liked by 2 people

  3. Bahut hi shaandaar likhti hain aap….kaabiletaarif.waah…
    सालों से तेरे हर सवाल का जवाब लिए बैठी हूँ..
    मैं आज भी तुम्हारी खुशबू का शबाब लिए बैठी हूँ!!

    Liked by 2 people

Leave a Reply

